एम एस धोनी को नेट्स पर गेंदबाजी करने के लिए बेताब है न्यूजीलैंड का ये जबर्दस्त गेंदबाज….

एम एस धोनी का रुतबा इंडियन प्रीमियर लीग में कुछ ऐसा है कि गेंदबाज उनके आगे गेंदबाजी करने से कतराते हैं. कुछ ऐसा ही कहना मिचेल सैंटनर का जो इस बार आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने वाले हैं. बाएं हाथ के स्पिनर सैंटनर ने सोमवार को बयान दिया कि उन्हें खुशी है कि वो आने वाले सीजन में धोनी को नेट्स पर गेंदबाजी करेंगे, मैच में नहीं.

आईपीएल नीलामी में 50 लाख रुपये में सीएसके से जुड़ने वाले सैंटनर ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मैं धोनी को पहले की तरह मैच की जगह अब नेट्स पर गेंदबाजी करूंगा.’’

सैंटनर टीम के साथ जुड़ने और धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं. सैंटनर ने पिछले साल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था. हैमिल्टन में जन्मा ये गेंदबाज इस साल जनवरी में पहली बार टी20 इंटरनेशनल की गेंदबाजी रैंकिंग में टॉप पर भी पहुंचा था.

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में दो साल बाद वापसी कर रही पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियन्स इस टी20 लीग के 11वें सीजन की शुरुआत करेंगे. ये मुकाबला सात अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 2016 और 2017 में लीग से निलंबित रही थी. राजस्थान रॉयल्स की टीम भी दो साल के निलंबन के बाद इस साल टूर्नामेंट में वापसी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.