महिला आयोग पहुंचा मामला, जयपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली कहानी…..

जयपुर, 16 जून,चंद्रशेखर : जयपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली कहानी एक अजीब कहानी सामने आई है. यहां तीन बहनों ने अपने ही पिता पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. साथ ही अपनी मां और चाचा पर भी पिता का साथ देने की बात कही है. उधर, आरोपी पिता इसे संपति से जुड़ा विवाद बताकर अपने को पाक साफ बता रहा है. बहरहाल मामला राज्य महिला आयोग पहुंचा है, जहां शुक्रवार को इस प्रकरण पर सुनवाई की गई.

राज्य महिला आयोग की शरण में पहुंची तीन बहनें अपने की पिता की गंदी नजर से बचाने की गुहार लगा रही है. इन बहनों का कहना है कि पिता अपने गलत मंसूबे पूरे करना चाहता है और इसके लिये उन्हें हर हद तक मजबूर किया जा रहा है. तीनों बहनों का कहना है कि उनका पिता सोने के बाद उनसे छेड़खानी करता है. खास बात यह है कि उनकी मां और उनके चाचा भी पिता की इस हरकत में उनका साथ देते हैं. इतना ही नहीं चाचा उन्हें मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता है और कहता है कि तुम्हारा ये शरीर तुम्हारे पिता की देन है. उन्हें इस शरीर के साथ सब कुछ करने का अधिकार है.

सुविधाओं से किया वंचित
तीनों बहनों का कहना है कि विरोध करने पर उनके माता-पिता उनसे अलग रहने लगे हैं, लेकिन नीयत अभी भी खोटी है. परेशान करने की मंशा से घर के पानी-बिजली के कनेक्शन तक कटवा दिये हैं. इन लड़कियों के दादा-दादी भी अपने बेटे के खिलाफ खड़े हैं. बूढे दादा-दादी अपनी पोतियों के साथ अपने ही बेटे के खिलाफ शिकायत करने राज्य महिला आयोग पहुंचे और कार्रवाई की फरियाद की. वृद्ध दंपति कहना है कि उनके बेटे ने उन्हें भी कई बार मारने का प्रयास किया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.