केंद्र सरकार का शिव सेना ने फूंका पुतला मोदी सरकार हिन्दू विरोधी…..

जालंधर, 6 अगस्त, ( वीरेंद्र सिंह) : शिव सेना बाल ठाकरे की इकाई भारतीय कामगर सेना के पंजाब अध्यक्ष दलवीर सिंह संधू , शिव सेना बाल ठाकरे के सीनियर नेता हरिश सिंघला के दिशा निर्देशों पर आज काला सिंघा रोड घास मंडी बस्ती शेख़ के पास ज़िला प्रभारी दीपक शर्मा की अगुवाई में केंद्र सरकार का पुतला फूंका गया । जिसमें विशेष तौर पर पार्टी प्रवक्ता  सुभाष गोरिया , उपाध्यक्ष बलजीत कौर सीमा , ज़िला अध्यक्ष बलवीर गोरिया , शहरी प्रभारी नूर कल्याण उपस्थित हुए ।

पार्टी प्रवक्ता सुभाष गोरिया ने कहा कि आतंकवाद पीड़ित परिवारो को केंद्र सरकार की और से 781 करोड़ रुपए का मुआवजा ना दिए जाने से खफा होकर अपने घोषित कार्यक्रम के अनुसार आज विशाल इकट्ठ करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया। शिव सेनिको के इकट्ठ को संबोधित करते हुए कहा कि नानावटी आयोग की रिपोर्ट के अनुसार 781 करोड़ रुपए का पैकेज आज से 12 साल पहले रिलीज़ हो जाना चाहिए था, लेकिन यह पैकेज राजनितिक पार्टियो की आपसी राजनीती की भेंट चढ़ा हुआ है। 1982 से लेकर 1995 तक पंजाब में 10,631 से ज्यादा लोग आतंकवादियो के हाथो मारे गए, वाही 908 लोग जख्मी हुए और 17 हजार से ज्यादा परिवार प्लान करके पंजाब छोड़कर दूसरे राज्यो में जाकर रहने लगे।

किसी भी सरकार ने पंजाब से प्लान करके गए आतंकवाद पीड़ित परिवारो को वापिस पंजाब में बसाने के लिए कोई आवाज़ नहीं उठाई। जब केंद्र में कांग्रेस सरकार थी तो पंजाब की अकाली भाजपा सरकार चिट्ठियां लिखने और कमेटिया गठित करने का काम करती रही और जब पंजाब और केंद्र में 2014 में दोनों जगह भाजपा की सरकार थी तो पंजाब के भाजपा नेताओं को जैसे साँप सूंघ गया था वैसे वह चुप्पी साधकर बैठे रहे।
पंजाब में अकाली दल के साथ भाजपा ने सरकार में होते हुए भी कभी खालिस्तान की मांग करने वालो का विरोध नहीं किया बल्कि अंदरखाते उनका समर्थन करते रहे। उन्होंने कहा कि इस समय भी केंद्र में भाजपा की सरकार होने के बावजूद भी पंजाब के आतंकवाद पीडितो का मुआवजा रिलीज़ नहीं हो पा रहा। या तो पंजाब के भाजपा नेता स्पष्ट करे कि केंद्र सरकार पंजाब आतंकवाद पीड़ितो का मुआवजा रिलीज़ करने में समय बर्बाद क्यों कर रही है। जिस तरह श्री राम मंदिर बनाने का लारा लगाकर सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी के सभी वायदे व् दावे खोखले साबित हुए है। पिछले 4 सालो में भाजपा केंद्र में सत्ता में होते हुए भी हिन्दू समाज का कोई काम नहीं कर पाई। इसलिए शिव सेना बाल ठाकरे भाजपा को हिन्दू विरोधी पार्टी करार देती है और कहती है कि आने वाले लोकसभा इलेक्शन 2019 में भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ जाएगा। इस मौके पर उप प्रधान बलजीत कौर सीमा , ज़िला प्रभारी दीपक शर्मा , ज़िला अध्यक्ष बलवीर गोरिया , हिन्दू सुरक्षा समिति के ज़िला प्रधान काली थापड़, शिव सेना नेता अमित भगत जट्ट , दीपक धवन , रवि जुल्का , नूर कल्याण शहरी प्रभारी , भगत , सनी भगत , मोहित भगत , वार्ड नं 43 के अध्यक्ष सोनिया भगत,कमला भगत ,पिंकी भगत,गुरप्रीत सिंह गोपी राज कुमार सूर,सतीश कुमार, बलवंत सूर, रावि कुमार, ,मिंटू , गोपी, साहिल,मुकेश सियाल, ध्रुव शर्मा, सुखदेव सिंह, प्रवेश कुमार ,विक्की भगत, मिथलेश कुमार , आदि भी उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.