अब बिपाशा और कंगना ने भी खोली नीरव मोदी के खिलाफ जुबान…..

पीएनबी घोटाले में एक के बाद एक नये खुलासे सामने आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घोटाले के आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ने बॉलीवुड के कई सेलेब्स को भी अपनी धोखाधड़ी का शिकार बनाया है. बीते दिनों जहां प्रियंका चोपड़ा ने इस मामले में आपबीती बताते हुए नीरव मोदी ब्रैंड के साथ कॉन्ट्रेक्ट खत्म करने की बात कही थी, वहीं अब बिपाशा बासु ने भी आपबीती सुनाई है. बिपाशा के साथ-साथ कंगना रनौत ने भी जूलरी ब्रांड गीतांजलि पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

नक्षत्र गीतांजलि जेम्स का एक ब्रैंड है. मगर इनका बकाया भुगतान अभी तक नहीं हुआ है. गीतांजलि जेम्स नीरव मोदी के रिश्तेदार मेहुल चोकसी की कंपनी है. इसके अलावा बिपाशा ने करार खत्म होने के बाद भी उनकी तस्वीर विज्ञापन में इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया है.

इसके पहले ही प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी ब्रैंड के साथ कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर चुकी हैं. कंगना पहली बार नक्षत्र के विज्ञापन में 2016 में नजर आई थीं. कटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस ब्रैंड को एंडोर्स कर चुकी हैं.

अभिनेत्री बिपाशा बसु और कंगना रनौत ने पंजाब नेशनल बैंक में 11 हजार 400 करोड़ रुपये घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी के रिश्तेदार और जूलरी ब्रांड के मालिक मेहुल चौकसी पर बकाया भुगतान न करने और करार तोड़ने का आरोप लगाया है.

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बासु और कंगना रनौत ने गीतांजलि ज्वैलर्स पर बकाये पैसे और कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोप लगाया है. गीतांजलि के मालिक नीरव मोदी के रिश्तेदार मेहुल चौकसी हैं. आरोप है कि उन्होंने कंगना रनौत के ब्रांड एंडोर्समेंट के बकाया पैसे नहीं चुकाए है. वहीं मेहुल से ही जुड़े एक और ब्रांड को लेकर बिपाशा बासु का बिना नया कॉन्ट्रैक्ट बनाये ही उनकी फोटो का लगातार इस्तेमाल किया जाता रहा है.

इस बारे में कंगना रनौत के प्रवक्ता ने बताया है कि अभिनेत्री को मेहुल की कंपनी से इंडोर्समेंट के कुछ पैसे अभी मिलने बाकी है जबकि अनुबंध कब का पूरा हो चुका है. इसके पहले इस ब्रांड को ऐश्वर्या राय बच्चन और कटरीना कैफ एंडोर्स कर चुकी हैं. वही इस बारे में बिपाशा बासु ने कहा कि वो भी चौकसी से जुड़े एक ब्रांड को एंडोर्स करती थीं लेकिन बाद में उनके मैनेजर ने ब्रांड वालों को बिपाशा की फोटो का उपयोग न करने के लिए कहा था क्योंकि पहला करार पूरा हो चुका था.

हमने उन्हें लेटर भी भेजे लेकिन फिर भी वह फोटो का उपयोग करते रहे, जिसके चलते बिपाशा बसु को एक इंटरनेशनल ब्रांड का एंडोर्समेंट नहीं मिला. बिपाशा की तरफ़ से कहा गया है कि क़ानूनी तौर पर वह इन फोटो का उपयोग नहीं कर सकते थे लेकिन वह इसका उपयोग करते रहे. हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी को अपने बकाये की रकम के लिए कानूनी नोटिस भेजा है, हालांकि बाद में प्रियंका की तरफ़ से बताया गया है कि अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.