अस्पताल में भर्ती हुए विकास गुप्ता…..

बिग बॉस-11 के मास्टर माइंड के तौर पर मशहूर विकास गुप्ता अस्पताल में भर्ती हैं. तेज बुखार और कमजोरी के चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विकास को एक मार्च को अस्पताल ले जाया गया था. बिग बॉस खत्म होने के बाद से यह टीवी प्रोड्यूसर अलग-अलग प्रोजेक्ट्स और दोस्तों के साथ समय बिताने में बिजी थे. शायद इसी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई.

हाल ही में उन्हें “मोस्ट एंटरप्राइजिंग पर्सनैलिटी ऑफ दि ईयर 2018” का अवॉर्ड मिला था. विकास ने यह अवॉर्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को समर्पित किया था. विकास ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए ये बात शेयर की थी.

बिग बॉस 11 के दौरान विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे के साथ अपनी नोक-झोंक वाले रिश्ते की वजह से सुर्खियों में रहे थे. झगड़े के साथ शुरू हुआ ये रिश्ता शो खत्म होते-होते दोस्ती में बदल गया था. इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों से भी खूब प्यार मिला था. बिग बॉस में घरवालों के अलावा सलमान भी विकास को शिल्पा के नाम से छेड़ते थे. शो के फिनाले तक पहुंचे विकास गुप्ता खुद के साथ शिल्पा को भी विनर के तौर पर देखते थे. शिल्पा के इस शो को जीतने पर वह काफी खुश भी थे. इससे साफ है कि जाते-जाते दोनों के बीच की कड़वाहट खत्म हो चुकी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.