पत्नी बुला लाई पुलिस, प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था पति…..

पति पत्नी और वो किस्सा चाहे कहीं का हो, हमेशा चर्चा में रहता है. कहते है पति पत्नी गाड़ी के दो पहिये हैं. इनमें से एक भी पहिया अगर गड़बड़ हो जाए तो गाड़ी पलटने की संभावना ज्यादा होती है. जब से देश मे मोदी की सरकार बनी है और उत्तर प्रदेश में योगी राज्य आया है तभी से मुस्लिम महिलाएं भी अपने हक के प्रति जागरुक हो गई हैं. ऐसा ही एक मामला बदायूं से सामने आया. जहां महिला ने अपने पति को प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मानते देखा तो पुलिस को ले आई और पति को पकड़वा दिया. पुलिस पति और उसकी प्रेमिका को मौके से पकड़कर सिविल लाइन थाने ले गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला बदायूं के सिविल लाइन थाने क्षेत्र के रोडवेज के पास एक दुकान का है. महिला अपने पति की दुकान पर अचानक आ गई. महिला ने दुकान के अंदर देखा तो उसका पति अपनी प्रेमिका के रंगरलियां मना रहा है. इसे देखकर महिला ने दुकान का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी.

मौके पर पहुंची पुलिस महिला के पति और उसकी प्रेमिका को पकड़कर थाने ले आई. जहां महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए पति के साथ नहीं रहने की बात कही. पीड़ित पत्नी उज़्वा ने कहा कि वो अपने मायके वालों से तलाक की बात करेगी. पीड़िता का एक तीन साल का बच्चा भी है.

आरोपी पति सहजाद हुसैन ने बताया कि मैं बीमार था. इसलिए मेरी दोस्त मुझे देखने आई थी. हम दोनों दोस्त है और पीछे 15 सालों से हमारी दोस्ती है. मेरी पत्नी गलत शक करती है. जब यह मुझे देखने आई, उसी समय मेरी पत्नी भी आ गई और पुलिस को बुलाकर फालतू का बवाल खड़ा कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.